Monday 12 March 2018

89 - ईएमए - विदेशी मुद्रा व्यापार


सरल मूविंग एवरेज मूविंग एवरेज के साथ लाभ कैसे किया जा सकता है सभी तकनीकी विश्लेषण उपकरणों में से सबसे अधिक स्थायी है, और अच्छे कारण के लिए: वे किसी भी बाजार के रुझान पूर्वाग्रह को अधिक सटीक रूप से निर्धारित करने में और आपकी अगली गणना की आवश्यकता के बिना आपकी सहायता कर सकते हैं। अगर मूल्य एक औसत चलती औसत से ऊपर है और उस औसत की ढलान ऊपर है, तो सभी इरादों और उद्देश्यों के लिए, रुझान पूर्वाग्रह ऊपर है बेशक, आपको अपने ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर जाने के लिए अभी भी एक अधिक विशिष्ट एंटएक्सट ट्रिगर का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन इससे पहले कि आप अपनी प्रमुख चलने वाली औसत पर कुछ भी नहीं देखकर अपने विश्लेषण को शुरू करना चाहते हैं और बस का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा चल औसत क्या है, वैसे भी यहाँ एक विशेष रूप से चलती औसत के बारे में कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको बहुत ज्यादा नहीं बोलती हैं। आंकड़ा 1: यूएसडीसीएडी, दैनिक लाभदायक व्यापार की ओर पहला कदम आपको बाजार की प्राथमिक प्रवृत्ति को निर्धारित करने का एक तरीका ढूंढ रहा है जिसे आप दर्ज करना चाहते हैं 89-अवधि की सरल चलती औसत मध्यम-दीर्घकालिक बाजार के रुझान को परिभाषित करने का एक अच्छा काम करता है। चित्रा 1 दैनिक अमरीकी डालर विदेशी मुद्रा क्रॉस को दर्शाया गया है। एकमात्र लागू करने वाला सूचक 89-अवधि की सरल चलती औसत (एसएमए) है। हां, इसकी गणना फिबोनैचि-आधारित संख्या के बराबर-भारित समय कालों के साथ की जाती है, और नहीं, मुझे विश्वास नहीं होता है कि 86- या 92-वर्षीय एसएमए काफी भिन्न परिणाम दिखाएगा, लेकिन जब से मैं फिबोनैचि-आधारित नंबरों का उपयोग करने की कोशिश करता हूं तकनीकी संकेतकों के विभिन्न सरणी जिनका मैं व्यापार पर भरोसा करता हूं, केवल उन सभी में केवल फिबोनैचि-आधारित संख्याओं को लागू करने के द्वारा एक निश्चित राशि को स्थिर रखने के लिए समझ में आता है। भले ही, यह एक बहुत ही दिलचस्प चलती औसत है, जो कि व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा काम करता है जो केवल बाज़ार के प्राथमिक रुझान की दिशा में व्यापार करना चाहते हैं। यूएससीएडीएड क्रॉस मध्य-अप्रैल 200 9 के मध्य 89-वर्षीय एसएमए से नीचे रहा है, भले ही इसके प्रति कई महत्वपूर्ण पुलबैक हो गए हैं। 89-अवधि के एसएमए का उपयोग ब्रेकआउट व्यापारियों को विभिन्न छोटी प्रविष्टियों में नकद करने की इच्छा रखने में सहायक होता, जो कि 20- या 55-दिन के चैनल ब्रेकआउट सिस्टम का उत्पादन होता, यह जानते हुए कि वे प्राथमिक प्रवृत्ति के दाहिनी ओर थे इस मुद्रा जोड़ी में यहां तक ​​कि quotsell भालू बाजार ralliesquot भीड़ ने इस हद तक औसत मिल गया है, के लिए पर्याप्त लाभ के लिए किया गया है, फिर से, क्योंकि प्रभावी प्रवृत्ति के साथ ठीक से गठबंधन होने के अतिरिक्त विश्वास के कारण। कभी-कभी, 89-वर्षीय एसएमए वास्तव में समर्थन और प्रतिरोध के रूप में काम करता है, हालांकि अधिक व्यापक रूप से 50-अवधि के घातीय चलती औसत (ईएमए) और इसके 50-अवधि एसएमए समकक्ष के रूप में काफी ज्यादा नहीं है आप चार्ट के इस प्रकार के कई शक्तिशाली उदाहरण देख सकते हैं, यह निष्कर्ष निकालना पर्याप्त है कि संख्या 8 9 प्रमुख चक्रीय ईबब के साथ सुसंगत हो सकती है और लगभग सभी कारोबारी बाजारों में प्रवाह की कार्रवाई हो सकती है। अपने स्वयं के चार्ट पर 89-अवधि एसएमए प्लॉट करें और देखें कि क्या यह प्राथमिक रुझान और सहयोगी क्षेत्र (एसआर) क्षेत्रों को परिभाषित करने का एक उत्कृष्ट काम नहीं करता है। QuotMagicquot संख्याओं के साथ और भी अधिक मज़ा के लिए फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट और एक्सटेंशन अनुपात के साथ संयोजन के रूप में इसका उपयोग करने का प्रयास करें आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि फिबोनैकी अनुपात के प्रमुख सेटों के अनुरूप कितनी बार चीजें मिलती हैं वित्तीय बाजारों में एक छिपी हुई संख्यात्मक संरचना दिखाई देती है, और हम में से कोई भी यह सब समझने के लिए पर्याप्त बुद्धिमान होगा, हम लियोनार्डो पिसाणो बोगोलो द्वारा प्रदान की जाने वाली अद्भुत अंतर्दृष्टि के लिए सभी बहुत आभारी हो सकते हैं ( उर्फ कोटिफिन्केक्विट) अपने कालातीत मात्रा में लाइबोर अबाची (1202), गणितज्ञ अरबी अंकों की शुरुआत के लिए जिम्मेदार था और फिबोनैचि संख्यात्मक श्रृंखला जो यूरोप के लिए उसका नाम रखती है। हम आधुनिक दिन व्यापारियों और बाजार विश्लेषकों के रूप में, उनके लिए कृतज्ञता का एक बड़ा कर्ज देते हैं। मुझे संदेह है कि वह यह जानने के लिए बहुत प्रसन्न होगा कि हम सभी अपने काम पर कितना भरोसा करते हैं, लाइबरी अबेकी के प्रकाशन के लगभग 810 साल बाद। चार्ट W59 के डोनाल्ड पेंडरगास्ट द्वारा एक टिप्पणी पोस्ट संबंधित वीडियो पर सम्बंधित वीडियो आगामी सम्मेलन हमसे संपर्क करें Expandable Moving Average - EMA नीचे घातीय मूविंग औसत - ईएमए 12- और 26-दिवसीय ईएमए सबसे लोकप्रिय अल्पकालिक औसत है, और उनका उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाता है संकेतक जैसे चलती औसत अभिसरण विचलन (एमएसीडी) और प्रतिशत मूल्य थरथरानवाला (पीपीओ)। सामान्य तौर पर, 50- और 200-दिवसीय ईएमए का उपयोग दीर्घकालिक रुझानों के संकेत के रूप में किया जाता है। ट्रेडर्स जो तकनीकी विश्लेषण पर काम करते हैं, उन्हें औसत रूप से चलने वाली औसत बहुत उपयोगी और व्यावहारिक लगती है, जब सही तरीके से लागू किया जाता है, लेकिन गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है या गलत तरीके से व्याख्या नहीं किया जाता है। आमतौर पर तकनीकी विश्लेषण में इस्तेमाल होने वाली सभी चलती औसत उनकी प्रकृति, ठंड संकेतक नतीजतन, एक चलती औसत को किसी विशेष बाजार चार्ट में लागू करने से तैयार किए गए निष्कर्ष बाजार की चाल की पुष्टि करने या इसकी ताकत को इंगित करने के लिए होना चाहिए। अक्सर, जब एक चल औसत औसत सूचक रेखा ने बाजार में एक महत्वपूर्ण कदम को प्रतिबिंबित करने के लिए एक बदलाव किया है, तो बाज़ार प्रविष्टि का इष्टतम बिंदु पहले ही पारित हो चुका है। एक एएमए कुछ हद तक इस दुविधा को कम करने की सेवा करता है। चूंकि एएमए गणना नवीनतम आंकड़ों पर अधिक वजन रखती है, यह कीमत की कार्रवाई थोड़ा सा कसकर गले लगाती है और इसलिए तेज प्रतिक्रिया देता है। यह वांछनीय है जब एक ईएमए का उपयोग व्यापार प्रविष्टि संकेत प्राप्त करने के लिए किया जाता है। ईएमए की व्याख्या करना, सभी चल औसत सूचकों की तरह, वे रुझान वाले बाजारों के लिए बहुत बेहतर हैं। जब बाजार एक मजबूत और निरंतर अपट्रेंड में होता है ईएमए इंडिकेटर लाइन भी डाउन ट्रेंड के लिए एक अपट्रेंड और उपाउतार दिखाएगा एक सतर्क व्यापारी केवल ईएमए लाइन की दिशा पर ध्यान नहीं देगा बल्कि एक बार से दूसरे की तरफ से बदलाव की दर का भी संबंध होगा। उदाहरण के लिए, क्योंकि एक मजबूत अपट्रेंड की कीमत की कार्रवाई को समतल करना और रिवर्स करना शुरू होता है, एक बार से अगले पश्चात ईएमए के परिवर्तन की दर कम होने लगती है, जब तक कि सूचक रेखा रूमानी नहीं होती और परिवर्तन की दर शून्य है। ठहराव के प्रभाव की वजह से, इस बिंदु से, या कुछ बार पहले भी, कीमत कार्रवाई पहले ही उलट होनी चाहिए थी। ऐसा इसलिए है कि ईएमए के परिवर्तन की दर में लगातार घटते हुए एक संकेतक के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है जो चलती औसतों के ठंडे प्रभाव के कारण दुविधा का सामना कर सकता था। एएमए ईएमए का आम उपयोग आमतौर पर अन्य संकेतकों के साथ संयोजन में प्रयोग किया जाता है ताकि महत्वपूर्ण बाजार की चालें सुनिश्चित हो सकें और उनकी वैधता का पता लगा सकें। व्यापारियों के लिए जो इंट्रैडे और फास्ट-मूविंग मार्केट्स का व्यापार करते हैं, ईएमए अधिक लागू होता है। अक्सर व्यापारी व्यापार के पूर्वाग्रह को निर्धारित करने के लिए ईएमए का उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि एक दैनिक चार्ट पर एक ईएमए मजबूत उतार-चढ़ाव दिखाता है, तो एक इंट्रेडय ट्रेडर्स रणनीति केवल इंट्रायड चार्ट पर लंबे समय से ही व्यापार कर सकती है। एएमए 1289 सिस्टम जॉर्गेन्ग: मेरे पास एक ट्रेडिंग सिस्टम के लिए एक विचार है जो अच्छा बनाता है बाजार में लाभ 15 मिनट जीबीपीड चार्ट पर ईएमए 8 9 को प्लॉट एएमए 12 क्रॉसिंग करना। 5 जून को हमने 1.8789 (विक्रय) पर इमासों का पार किया था, और फिर 1,8423 (खरीद) पर आज 12 जून को 363 पीईपी का लाभ कमाया है। मुझे अपने लिए एक ईए व्यापार करना है क्योंकि यह मेरे लिए दिन में 24 घंटे स्क्रीन देखने के लिए कठिन है। मेरे पास क्रमा wma520 के दूसरे धागे से एक ईए है, लेकिन यह व्यवहार नहीं करता जैसा कि मुझे एमए 1289 क्रॉस की इच्छा है। क्या कोई इस एएमए को एमा 1289 क्रॉस के रूप में व्यवहार करने के लिए ठीक कर सकता है। ईए जो आप संलग्न हैं वह एएमए 1289 क्रॉस है। इस ईए का नाम WMA है लेकिन यह इसलिए है क्योंकि यह ईए wmacross धागा से है। यह एमएए 1289 क्रॉस है और यह बैकटेस्टिंग से है: 2006.06.05 16:15 बेचना 89 0.10 1.8779 1.8983 0.0000 0.00 592.83 2006.06.09 17:15 करीब 89 0.10 1.8478 1.8983 0.0000 300.40 893.23 तो 05 जून को यह ईए 300 पिप्स newdigital: ईए जो आप संलग्न है ema 1289 क्रॉस। इस ईए का नाम WMA है लेकिन यह इसलिए है क्योंकि यह ईए wmacross धागा से है। यह एमएए 1289 क्रॉस है और यह बैकटेस्टिंग से है: 2006.06.05 16:15 बेचना 89 0.10 1.8779 1.8983 0.0000 0.00 592.83 2006.06.09 17:15 करीब 89 0.10 1.8478 1.8983 0.0000 300.40 893.23 तो 05 जून को यह ईए 300 पिप्स हाँ, मुझे पता है, लेकिन मैं ईए को 2006/06/09 को लाभ नहीं लेना चाहता था जब कोई क्रॉस नहीं था, तो क्रॉस आज था। किसी भी विचार के लिए यह लाभ 2006/06/06 को लाभान्वित क्यों नहीं हुआ और 2006-06-06 नहीं जूनियरग्रेग: मेरे पास व्यापार प्रणाली के लिए एक विचार है जो बाजार में अच्छा लाभ कमाता है। 15 मिनट जीबीपीड चार्ट पर ईएमए 8 9 को प्लॉट एएमए 12 क्रॉसिंग करना। 5 जून को हमने 1.8789 (विक्रय) पर इमासों का पार किया था, और फिर 1,8423 (खरीद) पर आज 12 जून को 363 पीईपी का लाभ कमाया है। मुझे अपने लिए एक ईए व्यापार करना है क्योंकि यह मेरे लिए दिन में 24 घंटे स्क्रीन देखने के लिए कठिन है। मेरे पास क्रमा wma520 के दूसरे धागे से एक ईए है, लेकिन यह व्यवहार नहीं करता जैसा कि मुझे एमए 1289 क्रॉस की इच्छा है। क्या कोई इस एएमए को एमा 1289 क्रॉस के रूप में व्यवहार करने के लिए ठीक कर सकता है। नमस्कार पहले आपको हमारे साथ अपने सिस्टम को साझा करने के लिए धन्यवाद। लेकिन मुझे अभी भी कुछ प्रश्न हैं: ईएमएएस 1289 क्रॉस केवल USDGBP या किसी भी जोड़ी के लिए टाइम फ्रेम होना जरूरी है 15 मिनट का चार्ट या किसी अन्य समय सीमा जब बाहर निकलें और स्टॉपलॉस होगा I आभारी यदि आप यह समझाते हैं, तो धन्यवाद alot4h क्रोसओवर (स्विंग ट्रेडिंग) अक्तूबर 2007 में शामिल हो गया है स्थिति: सदस्य 105 पोस्ट अद्यतन III: यहां पोस्ट की गई प्रणाली का अवलोकन वीडियो देखें। पृष्ठभूमि। मैं अपना पहला विदेशी मुद्रा व्यापार लेने के दिसंबर में 5 वीं वर्षगांठ पर आ रहा हूं मेरे पास, अधिकांश भाग के लिए, पिछले 5 वर्षों के बेहतर हिस्से के लिए फॉरेक्स फैक्टरी का एक चुप भागीदार है और मैंने सोचा कि यह समय कुछ समय के लिए मैं कुछ काम कर रहा हूं। मैं इस मंच पर सर्वश्रेष्ठ व्यापारी होने का नाटक नहीं करता। मेरी ट्रेडिंग योजना में पूरे समूह के घटक शामिल हैं जिन्हें मैंने कई वर्षों से यहां और कई अन्य जगहों से इकट्ठा किया है। अतिरिक्त, सुझाव, और सकारात्मक टिप्पणियों का स्वागत किया जाता है। नकारात्मक, अपमानजनक, या अन्यथा अनुपयुक्त टिप्पणियां अपने आप को सर्वश्रेष्ठ रखी जाती हैं। उद्देश्य। ध्यान रखें मैं एक ऐसे सिस्टम की इच्छा के साथ आया हूं जिसका उपयोग मैं एक सेवानिवृत्ति के निर्माण के लिए कर सकता हूं। मैं पूर्णकालिक व्यापार नहीं करना चाहता था मैं एक 10 साल की प्रतिबद्धता के लिए तैयार था जो कि वहां से किसी भी सेवानिवृत्ति के खाते से बाहर निकलेगा। इस प्रणाली के निर्माण में मैं निम्नलिखित विशिष्ट उद्देश्यों को ध्यान में रखता हूं: 1. एक ऐसी प्रणाली जिसके लिए मुझे रात (ईएसटी) पर नींद खोना पड़ता है या हर दिन 30 मिनट से अधिक समय तक उसके प्रबंधन को प्रतिबद्ध नहीं होता है। 2. एक स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम जो कि 8-12 जोड़े में प्रति माह कम से कम 15 ट्रेडों के साथ होता है। 3. एक ऐसी प्रणाली जिसका नियमित आर्थिक समाचार विज्ञप्ति या सप्ताहांत मूल्य आंदोलनों के शोर से भारी प्रभाव नहीं पड़ा। 4. एक व्यापार योजना जो कि अधिकतम ड्रॉडाउन को 16 से अधिक तक सीमित कर देगी और कम से कम 30 वार्षिक रिटर्न अर्जित करेगी। 5. एक व्यापार योजना जो स्पष्ट करने के लिए सरल थी और निष्पादित करने के लिए सरल भी थी। सिस्टम के बारे में नोट करें यह प्रणाली स्विंग व्यापारियों के लिए है। मैं इसे व्यापार करता हूं क्योंकि मेरे पास चार्ट देखने के लिए बहुत समय नहीं है Scalpers नियमों को कम समय सीमा पर ले जाने पर विचार कर सकते हैं और देखें कि क्या वे अब भी काम करते हैं। ध्यान रखें, इस प्रणाली को औसत आर: 1.34: 1 के आर के साथ 45 गुणा खो देता है आपको एक अनुशासित व्यापारी होना चाहिए जो क्वार्टरों को खोने और ट्रेडों को देखते हुए अक्सर आखिरी हफ्ते और कभी-कभी महीनों के लिए तैयार होते हैं। प्रणाली की खूबसूरती यह है कि यह बाजार की अधिकांश स्थितियों में काम करता है और कई वर्षों के दौरान लाभदायक होता है, जो कि कई बाज़ारों के विपरीत होते हैं जो केवल विशिष्ट बाज़ार परिस्थितियों के कारण काम करते हैं। सामान्य नियम। मेरे कई सामान्य व्यापार नियम मेरे लिए विशिष्ट हैं और मेरे अपने व्यापारिक मोजो 1. सभी नियमों को तोड़ा जा सकता है। भावनात्मक रूप से मुझे एक मशीन की तरह कार्य करना चाहिए, लेकिन मेरे पास भी एक मस्तिष्क है और जैसे ऐसे हालात हैं जहां सामान्य ज्ञान का प्रबल होना चाहिए। 2. मौलिक विश्लेषण के 10-15 मिनट प्रत्येक दिन। 3. प्रमुख यू.एस. की छुट्टियों पर कोई व्यापार (मेरे परिवार के लिए दिन बंद होने की कोई अन्य वजह नहीं)। चार्ट सेटअप (संलग्न डिफ़ॉल्ट एमटी 4 टेम्पलेट देखें) 1. 4 घंटे कैंडलस्टिक्स 2. 89 एसएमए (बंद) 3. 21 ईएमए (बंद) 4. एक सरल कस्टम एमएसीडी संकेतक (एचटी: एमएसीडी 4 घंटे की रणनीति सूचक यहाँ डाउनलोड करें) 5. मुद्रा जोड़े: EURUSD , GBPUSD, AUDUSD, USDCAD, EURGBP, EURAUD, EURJPY, GBPJPY, USDJPY, GBPCHF, USDCHF, EURCHF। 6. वैकल्पिक: एमए क्रॉस अलर्ट इंडिकेटर (यहां क्लिक करें) - साझा करने के लिए दर्गन के लिए हेट्स ऑफ 1. खाता संतुलन के 1 - 2 व्यापार के प्रति अधिकतम जोखिम (जोखिम भोग के आधार पर) 2. खाता संतुलन के 1 से 2 व्यापार के प्रति लक्ष्य लक्ष्य (प्रति व्यापार अधिकतम जोखिम के बराबर)। 3. 5000 का न्यूनतम पूंजीकरण। 4. एक ब्रोकर का उपयोग करें जो सूक्ष्म लॉट (न्यूनतम 0.01) की अनुमति देता है। 5. अधिकतम चोटी के लिए 16 की कटौती (एक पंक्ति में 17 पूर्ण खोखले ट्रेडों या एक पंक्ति में 25 औसत खोने ट्रेडों)। लंबी प्रवेश सिग्नल 1. 21 ईएमएम 89 एसएमए (21 ईएमए जीटी 89 एसएमए) से ऊपर है, जो एक मंदी से बदलकर एक तेजी की प्रवृत्ति को दर्शाता है। यह एक लंबित व्यापार का संकेत देता है 2. मूल्य चढ़ते हैं और फिर एमएसीडी लाल बदलते हुए (आम तौर पर वापस 21 या 89) 3. पहली बंद 4 एच मोमबत्ती के बाद एमएसीडी वापस हरे रंग के लिए वापस दर्ज करें। 4. लंबे प्रवेश नियम: ए बंद 4 एच प्रविष्टि मोमबत्ती की कीमत 21 ईएमए से अधिक होनी चाहिए। यदि नहीं, तो अगले एमएसीडी के लंबे एंट्री सिग्नल की प्रतीक्षा करें (मूल्य चढ़ते हैं, एमएसीडी को हरे से लाल से बदलते हैं और फिर एमएसीडी को हरे रंग में बदलते हुए एक लंबी प्रविष्टि का संकेत देता है)। ख। 21 ईएमए 89 एसएमए से अधिक होना चाहिए। सी। 2189 क्रॉस प्रति केवल एक व्यापार 5. लंबे समय से प्रवेश बंद-हानि पिछले महत्वपूर्ण कदम (कम से कम एक दैनिक चार्ट का उपयोग करके पाया जाता है) के निचले भाग के नीचे 4 से 10 पिप्स (जोड़ी के आधार पर) रखा गया है। अटैच किया गया एक ग्राफ दिखा रहा है जो पर्याप्त कदम से मेरा क्या मतलब है। जोड़ी के आधार पर यह स्टॉप-लॉस आमतौर पर 200-400 पिप्स के बीच होता है। 6. लॉन्ग एंट्री टेक-प्रॉफ़िट को स्टॉप-लॉसन के रूप में पीिप्स की संख्या के बराबर दूरी पर रखा गया है (उदाहरण: 200 पीईपी SL 200 पीपी टीपी)। एक बार टी.पी. शुरू हो गया है, जब तक कोई नई प्रविष्टि नहीं 2189 कम पार। लघु प्रविष्टि सिग्नल 1. 21 ईएमएम 89 एसएमए (21 ईएमए एलटी 89 एसएमए) के नीचे पार करता है, जो कि तेजी से एक मंदी की प्रवृत्ति से बदलता है। यह एक लंबित लघु व्यापार का संकेत देता है 2. मूल्य बूँदें और फिर एमएसीडी के साथ हरे रंग की मोड़ के साथ retraces (आमतौर पर वापस 21 या 89) 3. पहली बंद 4 एच मोमबत्ती के बाद एमएसीडी लाल के लिए वापस आ जाता है पर दर्ज करें 4. लघु प्रवेश नियम: ए बंद 4 एच प्रविष्टि मोमबत्ती की कीमत 21 ईएमए से कम होनी चाहिए। यदि नहीं, तो अगली एमएसीडी लघु एंट्री सिग्नल की प्रतीक्षा करें (मूल्य में कमी, रेड से हरे रंग की एमएसीडी बदलती है और फिर फिर से एमएसीडी को लाल से बदलते समय एक छोटी प्रविष्टि को संकेत देता है)। ख। 21 ईएमए 89 एसएमए से कम होना चाहिए। सी। 2189 क्रॉस प्रति केवल एक व्यापार 5. लघु प्रविष्टि बंद करो-हानि को पिछले पर्याप्त कदम (उच्चतम दैनिक चार्ट का उपयोग करके पाया जाता है) के ऊपर 4 से 10 पिप्स (जोड़ी के आधार पर) रखा गया है। अटैच किया गया एक ग्राफ दिखा रहा है जो पर्याप्त कदम से मेरा क्या मतलब है। जोड़ी के आधार पर यह स्टॉप-लॉस आमतौर पर 200-400 पिप्स के बीच होता है। 6. लघु प्रविष्टि टेक-प्रॉफिट को रोक-नुकसान के रूप में पीिप्स की संख्या के बराबर दूरी पर रखा गया है (उदाहरण: 200 पीईपी SL 200 पीपी टीपी)। एक बार टीपी शुरू हो गया है, 2189 लंबी पार तक कोई नया प्रवेश नहीं स्थिति बंद करें लाभ लेने या रोकना बंद करने से पहले, 21 9 8 9 क्रॉस की स्थिति में, मोमबत्ती के पास स्थित स्थिति को बंद करें जहां क्रॉस उत्पन्न होता है। 3 में से 3 आउटसोर्स ट्रेडों को इस तरह से बंद कर दिया जाता है कि एसएल को मारने के बजाय इस तरीके से बंद हो जाता है जो कि औसत जीतने वाला व्यापार 1.34 गुना औसत खो व्यापार है मैंने जनवरी 2009 अक्टूबर 2010 से सिस्टम ट्रेडों का एक हैंडआउट भी शामिल किया है। ऐसा होने से पहले एक संभावित प्रविष्टि सही तरह दिखती है (GBPJPY पर संभावित लघु प्रविष्टि से पहले मेरा चार्ट 11252010 पर) अद्यतनः मैंने व्यापार ट्रैकिंग, लॉट साइज कैलकुलेटर टेम्पलेट स्प्रैडशीट का एक लिंक जोड़ा है जो मैंने इस सिस्टम के लिए बनाया है। यदि आप चाहें तो टेम्पलेट का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें ये निर्देश हैं और यहां ऑफ़लाइन संस्करण है अद्यतन द्वितीय: इसके अलावा, यहां मेरी ऑनलाइन व्यापार लॉग स्प्रैडशीट का एक लिंक है यदि आप मेरी प्रगति देखना चाहते हैं मैंने इस साल के सितंबर के शुरुआती दिनों में इस लाइव डेमो का कारोबार शुरू किया। मैं खोने वाली लकीर के बाद साल के पहले वर्ष के आसपास या आसपास असली पैसे के साथ जाने की योजना बना रहा हूं। मेरा लक्ष्य अगले 10 वर्षों के लिए यह व्यापार करना है मैं एक 48 औसत वार्षिक वापसी का एहसास करना चाहूंगा और उन 10 वर्षों में एक अच्छा नेस्ट अंडे का निर्माण करना चाहता हूं। समझौता करने के साथ, यदि मैं 25,000 से शुरू करना चाहता था और अगर हर साल मेरा लक्ष्य पूरा होता, तो मुझे उन 10 वर्षों के अंत तक 1.26 मिलियन मिलेगा। यदि मैं 12 साल से जारी रहना चाहता हूं तो यह 2.76 मील पर होगा और साल 15 में यह 8.95 मिलियन तक पहुंच जाएगा। यह लोहे के अनुशासन और वचनबद्धता ले रहा है लेकिन यह इसके लायक होगा। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अच्छा और साफ सिस्टम मुझे पूर्व परिभाषित SL और TP के साथ पसंद है I अंक के जोड़े 1.एमएम मुझे लगता है कि आपको बड़ी चालें आती हैं जब आप साथ जाते हैं तो मैं जीतने की स्थिति में बहुत सारे जोड़ूंगा यह आपके परिणाम नाटकीय ढंग से बदल देगा इसके अलावा, शायद आर: आर अनुपात में भी सुधार किया जा सकता है (टीपीजीटीएसएल) बस मेरे 2.5 सी 2. यह काफी मैकेनिकल प्रणाली है, मैं नहीं कहूँगा कि प्रतिदिन 30 मिनट की आवश्यकता है क्योंकि आप मैन्युअल रूप से हर 4 एच बार विश्लेषण करने की आवश्यकता करते हैं। इसलिए, जो लोग ईए को बाहर निकालना चाहते हैं, उन्हें केवल अनिश्चित पैरामीटर का महत्त्वपूर्ण कदम होगा। इस। 1. मैंने जीतने वाले ट्रेडों को जोड़ने पर विचार किया है, लेकिन अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह कैसे काम करेगा। किसी भी सुझाव 2. सहमत हैं एक ईए संभवत: इस के लिए बनाया जा सकता है। कम से कम एक संकेतक जिसने 21 9 8 क्रॉस के लिए एक ईमेल भेजा था, ताकि आपको पता हो कि यह एक प्रवेश के लिए देखना शुरू करने का समय था या चल रहे व्यापार से बाहर निकलने के लिए। पृष्ठभूमि। fontampquoteize3 मैं अपना पहला विदेशी मुद्रा व्यापार लेने के दिसंबर में 5 वीं वर्षगांठ पर आ रहा हूँ मेरे पास, अधिकांश भाग के लिए, पिछले 5 वर्षों के बेहतर हिस्से के लिए फॉरेक्स फैक्टरी का एक चुप भागीदार है और मैंने सोचा कि यह समय कुछ समय के लिए मैं कुछ काम कर रहा हूं। मैं इस मंच पर सर्वश्रेष्ठ व्यापारी होने का नाटक नहीं करता। मेरी ट्रेडिंग योजना में पूरे समूह के घटक शामिल हैं जिन्हें मैंने कई वर्षों से यहां और कई अन्य जगहों से इकट्ठा किया है। एमएसीडी 4 घंटे के संकेतक, आपने 3 संलग्न फाइलें दी हैं। जो हम उपयोग करते हैं और किसी भी विचार से यह कैसे अल्पारी पर डाउनलोड हो सकता है जब संकेत भी होते हैं, तो विभिन्न जोड़े पर एक ही समय में कुछ भी होते हैं। इस के साथ समस्या है, आपको सभी मार्जिन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक विशाल संतुलन की आवश्यकता है। बहुत अच्छा सेट अप - महान काम मैं कभी भी एमएसीडी (और अधिकतर ओस्सीलेटर्स) का प्रशंसक नहीं था, लेकिन आपके पास एक बहुत ही सरल और ठोस प्रविष्टि प्रणाली है, हालांकि मैं व्यक्तिगत रूप से एसएल स्तर को खोजता हूं, और आमतौर पर फिबोनैचि स्तर का उपयोग करते हैं (एक्सटेंशन amp संगम) और साथ ही साथ क्षैतिज एम्प ट्रेन्ड लाइन दोनों प्रविष्टियों amp निकास के लिए। मैं यह परीक्षण चलाने पर तत्पर हूं, और परिणाम पोस्ट करेंगे। धन्यवाद आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद Teemo मैंने एसएल और टीपी के लिए कई अलग-अलग रणनीतियों के साथ खेलते हुए और पिछली पर्याप्त चाल के एचएल का उपयोग कर समाप्त कर दिया क्योंकि यह लंबे समय के लिए ट्रेड करता है और शायद ही कभी मुझे रोक देता है क्योंकि मेरी योजना में समर्पित करने के लिए मेरे पास बहुत समय नहीं है, मैं एक और सेट चाहता था और टाइप रणनीति को भूल गया हालांकि, आप शायद सही हैं कि एसएलटीपी को निर्धारित करने के लिए एक और अधिक लाभदायक विधि मौजूद हो सकती है। अपने परिणामों के लिए आगे देख रहे हैं

No comments:

Post a Comment